मौलिक अधिकार भारतीय संविधान के आर्टिकल 19 में लिखा हुआ है इसके विरोध में जाकर बनारस का डीएम और कमिश्नर ने काम किया इसके लिए 24 सितंबर 2023 को जिलाधिकारी का घेराव किया जा रहा है।

0
चलो वाराणसी!!!परमिशन को रद करने के विरोधी में!!!


24 सितंबर 2023 दिन रविवार को वाराणसी जिला अधिकारी कार्यालय पर मोर्चा लेकर जाने वाले राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा एवं बुद्धिस्ट इंटरनेशनल नेटवर्क के लोग जिसमें बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यकर्ता भी बड़े पैमाने पर शामिल हुए बड़े पैमाने पर उमड़ा जन  सैलाब जिला अधिकारी कार्यालय का घेराव किया घेराव का जो कारण था वह यह था कि 9 जुलाई 2023 को वाराणसी में राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा और बुद्धिस्ट इंटरनेशनल नेटवर्क का कार्यक्रम रखा गया था जो की वाराणसी के कमिश्नर ने दिया हुआ परमिशन रात में 1:00 बजे कैंसिल किया जो मूल निवासी बहुजन समाज का मौलिक अधिकार भारतीय संविधान के आर्टिकल 19 में लिखा हुआ है इसके विरोध में जाकर बनारस का डीएम और कमिश्नर ने काम किया इसके लिए  24 सितंबर 2023 को जिलाधिकारी का घेराव किया जा रहा है।
साथीयों जयमूलनिवासी! वाराणसी बुद्धभूमी विरासत बचाओ बडा जटील सफर तक करके गुजरात के अहमदाबाद और गांधीनगर  के कर्मठ महीला कार्यकर्ता और युनिट के जांबाज बामसेफ के निष्ठावान सी ई सी दिल्ली सदस्य मा.किसनलाल पासी साहब और मा. प्रेम सागरजी एवं उपस्थित पदाधिकारीयोंका हम सुक्रिया करते है.राष्ट्रीय पिछडा वर्ग मोर्चा और बुद्धिस्ट इंटरनॅशनल नेटवर्क सयुक्त विरासत बचाओ में भागीदारी दी सभी क्रांतिकारी  जनांदोलनखोर मा.मूलनिवासी नायक वामन मेश्राम राष्ट्रीयअध्यक्ष भारत मुक्ती मोर्चा मिशन कि गरीमा को 💪सुज बुझ से पालन किया सभी साथीयों को जयमूलनिवासी मनपूर्वक धन्यवाद!!!

जय मूलनिवासी 

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top