यह राष्ट्रीय अधिवेशन क्राउड का नही केडर लोगो का है.जिंदगी लगाने वालो का यह आंदोलन है.जो मान्यवर कांशीराम जी को जो कौम कहती थी होउ सक्त नाही!!

0
 
आज मा वामन मेश्राम साहब जी के नेतृत्व में 90 एकड़ जमीन पर नाग भूमि नागपूर में विशाल महामोर्चा चल रहा है.देखकर आंखे चार हो रही है.जो सोच नही सकते एक होल में कार्यक्रम करने का आज पांच दिन चलने वाल संयुक्त राष्ट्रीय अधिवेशन में हो रहा है.

बाबासाहब ने जो ऐतिहासिक अधिवेशन किया था और आज वर्तमान में #मा_वामन_मेश्राम_साहब के द्वारा किया जा रहा राष्ट्रीय अधिवेशन का अद्भुत दृश्य और समानता।✊️🙏😍
हमें भीड इकट्ठा करने में कोई दिलचस्पी नही है। जो साथी समाज में परिवर्तन लाना चाहते हैं, वहीं साथी हमारे साथ आयें। जो लोग पद एव प्रतिष्ठा के लिए मूवमेन्ट से जुडे है वो जितनी जल्दी हो सके मूवमेन्ट को छोड दें। क्योंकि अगर हम कुछ बना न सके तो एक दिन आप लोग हमें छोडने ही वाले है।

- मान्यवर कांशीराम

मुफ्त खोरों को आजादी मिल नही सकती कुछ चुकाना होगा.अधिवेशन में मुफ्त खोरों का काम नही और मुफ्त खोर आजादी ला नही सकते.यह राष्ट्रीय अधिवेशन क्राउड का नही केडर लोगो का है.जिंदगी लगाने वालो का यह आंदोलन है.
जय मूलनिवासी 

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top