हार्प आयनोस्फेरिक हीटर्स ने दुनिया भर में खोज की, मौसम के बदलाव के लिए इस्तेमाल किया!क्या आप सच्चाई को संभाल सकते हैं?

0
हार्प आयनोस्फेरिक हीटर्स ने दुनिया भर में खोज की, मौसम के बदलाव के लिए इस्तेमाल किया!
क्या आप सच्चाई को संभाल सकते हैं?
हारप सिर्फ अलास्का में ही नहीं है, यह हमारी पूरी दुनिया में समान रूप से फैला है! अन्य मौसम संशोधन कार्यक्रमों के साथ मिलकर नियंत्रित किया गया, सभी "पृथ्वी पर नरक" लाने के लिए एक साथ काम कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि समय एक पैमाने पर संशोधित किया गया है जिसे कई लोग कल्पना नहीं कर हर देश का अपना हार्प आयनोस्फेरिक हीटर है, कोलोराडो और मैसाचुसेट्स में भी एक है!
उनका भयावह लक्ष्य, हमारी पृथ्वी के प्राकृतिक पर्यावरण को "ग्लोबल वार्मिंग" पर दोष देकर नष्ट करना है। आयोनस्फेरिक हीटर: "शक्तिशाली एचएफ ट्रांसमीटर (2.8 से 10 मेगाहर्ज) जो वांछित ऊंचाई पर इलेक्ट्रोन के तापमान के अस्थायी और नियंत्रित परिवर्तन को प्रेरित करता है"।
एंटीना पंप बिजली जमीन से वातावरण में गरम करने के अरेरे! हमारे आयनोस्फियर में यह कृत्रिम विद्युत परिवर्तन कई अलग-अलग प्रभाव पैदा करता है।
ये प्रयोग अत्यधिक विवादास्पद हैं और शायद न केवल हमारे वातावरण को प्रभावित करते हैं, बल्कि वे आपके मूड को भी प्रभावित कर सकते हैं। उच्च ऊर्जा वाले माइक्रोवेव आयनमंडल में विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र को चुटकी ले सकते हैं जैसे वीणा बजाती उँगलियाँ। यह बहुत कम आवृत्ति वाले रेडियो संकेतों का उत्पादन कर सकता है जो भूमि या पानी को भेद सकते हैं - कभी-कभी समुद्र में 100 मीटर (328 फीट) से अधिक गहराई तक, जिससे यह पनडुब्बी के लिए एक संभव संचार विधि बन जाती है। दक्षिण चीन मॉर्निंग पोस्ट की एक पिछली रिपोर्ट के अनुसार, चीन अब सान्या, हैनान में एक और भी बड़ी और उन्नत सुविधा का निर्माण कर रहा है, जिसमें पूरे दक्षिण चीन सागर में आयन मंडल में हेरफेर करने की क्षमता है। इन शक्तिशाली संरचनाओं द्वारा उत्पन्न अल्ट्रा लो आवृत्ति लहरें भी प्रभावित कर सकती हैं मस्तिष्क और मानव शरीर का कामकाज, साइड इफेक्ट पैदा करता है जैसे; सिरदर्द, कैंसर, एकाग्रता की कमी और जिगर की समस्याएं, बस कुछ नाम देने के लिए। भारी धातु के कणों को छिड़कने का मतलब है वायुमंडलीय चालकता में वृद्धि (ग्लोबल वार्मिंग या जलवायु परिवर्तन कवर लेख है), जो, अगर इन हीटरों के साथ मिलकर उपयोग किया जाता है, तो सभी प्रकार की "प्राकृतिक" आपदाएं पैदा करने के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि आग लगाना जो पेड़ों के बजाय घरों को जलाना, भूकंप पैदा करना, वायुमंडलीय विद्युत गुणों इतना कि यह तूफान, तूफान और बाढ़ पैदा करता है।
जय मूलनिवासी 
Copy 

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top