मुझे और शर्मिंदा न करो तुम्हारी नजर में मेरी कीमत गधे से भी कम है।

1
एक उम्मीदवार वोट मांगने के लिए एक बूढ़े आदमी के पास गया और 1000 रूपये पकड़ाते हुए कहा बाबा जी इस बार वोट मुझे दें मेहरबानी होगी .
बाबा जी ने कहा :
बेटा मुझे पैसा नहीं चाहिए पर तुम्हें वोट चाहिए तो एक गधा खरीद के ला दो !
उम्मीदवार को वोट चाहिए था वह गधा खरीदने निकला मगर कहीं भी 40,000 से कम कीमत  कोई गधा नहीं मिला तो वापस आकर बाबा जी से बोला : 
 मुझे मुनासिब कीमत पर कोई गधा नहीं मिला गधा कम से कम 40000 का है इसलिए मैं आपको गधा तो नहीं दे सकता पर 1000 दे सकता हूं !
बाबा जी ने कहा :
चौधरी साहब मुझे और शर्मिंदा न करो तुम्हारी नजर में मेरी कीमत गधे से भी कम है जब गधा 40000 से कम में नहीं बिका तो मैं 1000 में कैसे बिक सकता हूं! 
 इसलिए इस दफा इलेक्शन में सोच समझकर वोट दें
 अपनी और अपने वोट की क़दर करें।
जय मूलनिवासी
@Nayak 1

Post a Comment

1 Comments
Post a Comment
To Top